45 स्वस्थ हुए लोगों ने कहा मेडिकल कॉलेज में उन्हें मिला बेहतर कोरोना का इलाज


-
जबलपुर 
 
  
     

    कोरोना को मात देकर पूरी तरह से स्वस्थ हुए 5 व्यक्तियों को 10 मई को मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया । इस तरह जबलपुर में अब तक कोरोना से स्वस्थ होकर घर लौटे व्यक्तियों की संख्या 33 हो गई है । स्वस्थ होकर घर जाने की खुशी इनके चेहरों पर साफ झलक रही थी ।
          अस्पताल से पूर्ण स्वस्थ होकर एम्बुलेंस में बैठकर घर जा रहे सभी लोगों ने मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों सहित नर्सिंग स्टॉफ के व्यवहार, साफ-सफाई और भोजन व्यवस्था की सराहना की ।  हनुमानताल चाँदनी चौक की रहवासी 20 वर्षीय फरहीन अंजुम और 27 वर्षीय रफज जहाँ ने कहा कि यहां के डॉक्टर और स्टॉफ बहुत ही अच्छे से बात करते हैं, मरीजों को जल्दी ठीक होने का हौसला देते हैं ।
          वहीं 20 अप्रैल से मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमण का इलाज कराकर स्वस्थ हुए सराफा-दरहाई निवासी जगदेव सिंह राठौर ने यहां इलाज सहित तमाम तरह की सुविधाओं की जमकर सराहना की ।  कोरोना से जंग जीतकर डिस्चार्ज हुए बिछिया मंडला के 20 वर्षीय धर्मेन्द्र सिंह और चाँदनी चौक निवासी 27 वर्षीय मोहम्मद अरशद अंसारी ने मेडिकल कॉलेज में उन्हें मिले ट्रीटमेंट की प्रशंसा करते हुए कहा कि यहां के डॉक्टर मरीजों को स्वस्थ करने के लिये बहुत मेहनत कर रहे हैं । पूरे स्टॉफ का मरीजों के साथ बहुत ही अच्छा बर्ताव रहा है ।

BREAKING NEWS