399 मुंबई-गोवा क्रूज ड्रग्स केस:शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने किया गिरफ्तार, रेव पार्टी में रेड में 8 अरेस्ट, जिसमें 2 महिलाएं शामिल,मेडिकल के बाद कोर्ट में किया जाएगा पेश -एनसीबी - CRIME BHASKAR NEWS.COM-EDITOR UMESH SHUKLA



 CRIME BHASKAR NEWS.COM-EDITOR UMESH SHUKLA

03-10-2021 jabalpur

  

 


नई दिल्ली|मुंबई-गोवा क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से जुड़े ड्रग्स केस में 8 लोगों को डीटेन किया गया था।रेड के दौरान 8 लोगों को हिरासत में लिया था, जिसमें 2 महिलाएं शामिल थीं। आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा के बाद नुपुर सतिजा, इशमीत सिंह चट्ठा, मोहक जयसवाल, गोमित चोपड़ा और विक्रांत चोकर को भी अरेस्ट किया गया है। ये सभी रेड के दौरान क्रूज पर मौजूद थे। बताया जा रहा है कि इन लोगों को मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है क्रूज पर मौजूद लोगों के बीच एनसीबी के अधिकारी पैसेंजर बनकर पहुंचे थे, जहां पर उन्हें पता चला कि रेव पार्टी में लोग अलग-अलग जगहों पर ड्रग्स छुपा कर ला रहे थे|इस केस में मीडिया रिपोर्ट्स में आर्यन खान के फोन से कई बड़ी डीटेल मिलने की जानकारी सामने आ रही है।  आर्यन खान के खिलाफ केस काफी स्ट्रॉन्ग हो चुका है। हालांकि, अभी तक इस मामले में शाहरुख खान की ओर से कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

                  जिसमें से आर्यन खान के अलावा 7 और लोगों की भी गिरफ्तारी हुई है।। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने रेव पार्टी में रेड के दौरान हिरासत में लिया था।  मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज पर रेव पार्टी को लेकर एनसीबी के अधिकारियों को एक बड़ी टिप मिली थी। जिसके आधार पर NCB ने ऑपरेशन चलाया।वहीं, अब खबरें आ रही हैं अधिकारियों ने पूछताछ के बाद आर्यन को गिरफ्तार कर लिया है। 

BREAKING NEWS