397 इस्तीफा पार्टी ने नामंजूर किया: सोनिया गांधी ,,सिद्धू के इस्तीफे से हरकत में आया कांग्रेस आलाकमान, उठाया बड़ा कदम मैं कांग्रेस की सेवा करता रहूंगा:नवजोत सिंह सिद्धू CRIME BHASKAR NEWS.COM-EDITOR UMESH SHUKLA


CRIME BHASKAR NEWS.COM-EDITOR UMESH SHUKLA

28-09-2021

    पंजाब|नवजोत सिंह सिद्धू ने सभी को चौंकाते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद पंजाब से लेकर दिल्ली तक हलचल मच गई। अपने लेटर में सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखा था कि समझौता करने से व्यक्ति का चरित्र खत्म हो जाता है। मैं पंजाब के भविष्य और पंजाब की जनता के कल्याण के एजेंडा से कभी समझौता नहीं कर सकता हूं। उन्होंने आगे लिखा, इसलिए से इस्तीफा देता हूं।मैं पंजाब प्रदेश कांग्रेस  की सेवा करता रहूंगा ।

  सिद्धू के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे पर पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें अस्थिर व्यक्ति करार दिया था। सिद्धू के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे पर पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें अस्थिर व्यक्ति करार दिया था। नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस चीफ पद से इस्तीफे के बाद से पार्टी में भूचाल आ गया है। सरकार में मंत्री रजिया सुल्ताना ने भी अपना इस्तीफा दे दिया है। इस घटनाक्रम के बाद कांग्रेस आलाकमान भी हरकत में आ गया है। कांग्रेस पार्टी के सूत्रों का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफा पार्टी ने नामंजूर किया है। साथ ही बड़ा कदम उठाया है।कांग्रेस पार्टी के सूत्रों की मानें तो आलाकमान ने प्रदेश नेतृत्व को खुद से इस समस्या को हल करने का आदेश दिया है। जिसके बाद सीएम चरणजीत सिंह चन्नी खुद नवजोत सिंह सिद्धू से मिलने पटियाला के लिए रवाना हो गए हैं। 

 

BREAKING NEWS