395 गुजरात में हटेंगे लगभग सभी मंत्री ? पूर्व सीएम रूपाणी के घर पहुंचे असंतुष्ट, टला शपथ समारोह,गुजरात में पूरी तरह नई होगी सरकार, बड़े फेरबदल पर रार; मंत्रियों की शपथ अब कल CRIME BHASKAR NEWS.COM-EDITOR UMESH SHUKLA


CRIME BHASKAR NEWS.COM-EDITOR UMESH SHUKLA

15.09.2021-jabalpur
 नई दिल्ली|   भूपेंद्र पटेल की कैबिनेट में कई वरिष्ठ नेताओं की छुट्टी तय है। इनमें विजय रूपाणी के कार्यकाल में डिप्टी सीएम रहे नितिन पटेल का भी नाम था। इस बीच असंतुष्ट मंत्री हटाए जाने की आशंका के चलते पूर्व सीएम विजय रूपाणी के घर पर पहुंचे थे, जहां देर तक मीटिंग भी चलती रही।
                    भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता यमल व्यास ने  आज दोपहर करीब दो बजे गांधीनगर में भूपेंद्र पटेल कैबिनेट में शामिल होने वाले नए मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई जाएगी। नए मंत्रियों के नामों की घोषणा नहीं की गई है।  ऐसी अटकलें हैं कि पटेल अपने मंत्रिमंडल में कई नए चेहरों को शामिल करेंगे और कई पुराने नेताओं को युवा नेताओं के लिए जगह खाली करनी पड़ सकती है। ऐसे में नितिन पटले जैसे नाम पर सस्पेंस बरकरार है।  गुजरात में आज दोपहर दो बजे होने वाला नए मंत्रियों का शपथग्रहण कुछ घंटों के लिए टल गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि नए सीएम भूपेंद्र पटेल की कैबिनेट में करीब 90 फीसदी नए मंत्री होंगे, जिसकी वजह से शपथ ग्रहण को टाल दिया गया है। अब यह शाम 5 बजे हो सकता है। खबरों के मुताबिक, भूपेंद्र पटेल रूपाणी की पूरी कैबिनेट को बदलना चाहते हैं, जिसकी वजह से पार्टी में विवाद बढ़ गया है। 

BREAKING NEWS