327 बिहार के ट्विटर यूजर प्रेमिका की शादी नहीं रुकी मैंने कितना अपील किया,CM नीतीश से आशिक ने मांगा इस्तीफा-बद्दुआ देते हुए कहा मेरी हाय लगेगी-(crime bhaskar news.com Editor Umesh Shukla)


(crime bhaskar news.com Editor Umesh Shukla)

पटना. बिहार के ट्विटर यूजर प्रेमिका की शादी रुकवाने के पंकज कुमार गुप्ता ने इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ट्वीट किया था. इस बार के ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि आप एक नकारा मुख्यमंत्री है. आपको अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. आपसे मैंने कितना अपील किया था.इस बार उस प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी नहीं रोके जाने के कारण सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफा तक मांग लिया है. साथ ही उसने बद्दुआ देते हुए कहा है कि उसकी हाय लगेगी. साथ ही ऐसा करने पर उनका आभारी भी होने के बात कही थी, लेकिन उसकी प्रेमिका की शादी 19 मई को किसी और के साथ हो गई.
                 जिसके बाद से वह सीएम नीतीश को साधते हुए ट्वीट किया है. पिछले 19 मई को मेरी गर्लफ्रैंड की शादी थी रोकवा दीजिए लेकिन अपने कोई प्रतिक्रिया नहीं दिया और सिर्फ बेरोजगारी के वजह से वो मेरी नहीं हो पाई आपको मेरी हाय लगेगी. प्रेमी ने गर्लफ्रेंड की शादी नहीं रुकी तो उसने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफा मांग डाला. साथ ही उसने अपने ट्वीट कर कहा कि उसकी हाय लगेगी. एक बार फिर से बिहार के ट्विटर यूजर प्रेमी की ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है. इस बार इसका ट्वीट तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लॉकडाउन ट्वीट से भी ज्यादा वायरल हो रहा है. 

BREAKING NEWS