324 कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट में यदि PM को फोटो लगाने का ही शौक़ है,तो साथ ही डेथ सर्टिफिकेट में भी हो PM की फोटो:पूर्व CM जीतन राम मांझी ने कहा-(crime bhaskar news.com Editor Umesh Shukla)


 -(crime bhaskar news. com -Editor Umesh Shukla)                                      

पटना.हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांक्षी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. सोमवार को मांक्षी ने कहा है कि यदि वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री जी को तस्वीर लगाने का इतना ही शौक़ है तो कोरोना से हो रही मृत्यु के डेथ सर्टिफिकेट पर भी तस्वीर लगाई जाए. विवाद के बाद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने ट्वीट डिलीट कर दिया.रविवार को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद मांक्षी ने वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट मिलने के बाद ट्वीट करके कहा था कि वैक्सीनेशन के सर्टिफिकेट यदि पीएम को फोटो है, तो इसपर राष्ट्रपति और राज्य के सीएम के भी फोटो होनी चाहिए. 

अपने ट्वीट में मांक्षी ने कहा,"वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर यदि तस्वीर लगाने का इतना ही शौक़ है तो कोरोना से हो रही मृत्यु के डेथ सर्टिफिकेट पर भी तस्वीर लगाई जाए. यही न्याय संगत होगा." बता दे किसोमवार को ट्वीट करके मांझी ने कहा, कि वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर यदि पीएम की तस्वीर लगाने का इतना ही शौक़ है तो कोरोना से हो रही मृत्यु के डेथ सर्टिफिकेट पर भी तस्वीर लगाई जाए. रविवार को मांक्षी ने गया के महकार स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जाकर वैक्सीनेशन की दूसरी डोज ली थी. पूर्व सीएम जीतन राम मांक्षी ने कोरोना टीकाकरण के सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री की फोटो होने पर नाराजगी जताई है. 

BREAKING NEWS