32 |पूर्वांचल के बड़े गैंगेस्टर अंशु दीक्षित के हाथों मारे गए मुकीम काला के काले कारनामों की फेहरिस्त बेहद लंबी,कुख्यात गैंगस्टर जिसकी गोलियों से गूंज उठी UP की जेल, मुख्तार के करीबी सहित 2 को भूना (crime bhaskar news.com-Editor Umesh Shukla)



 14/05/2021  MP (crime bhaskar news.com-Editor Umesh Shukla)


   

  उत्तर प्रदेश |  चित्रकूट जेल में खूंखार माफिया मुकीम काला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. नेताओं की शह मिली  हुई इस हत्याकांड को अंजाम दिया |पूर्वांचल के बड़े  गैंगेस्टर अंशु दीक्षित के हाथों मारे गए मुकीम काला के काले कारनामों की फेहरिस्त बेहद लंबी है.  हरियाणा में दो पेट्रोल पंपों पर डकैती, सहानपुर में  सिपाही राहुल ढाका  की हत्या और हथियार लूट, तनिष्क ज्वैलरी शॉप में करोड़ों की डकैती, मीट कारोबारी से 25 लाख की लूट, गंगोह में 80 लाख का डाका उसके प्रमुख अपराध..2015 में मुकीम की गिरफ्तारी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं रही थी. 

  ऐसा माना जाता है कि मुकीम काला को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई   जेल में मारे गए गैंगेस्टर मुकीम काला  शामली के जहानपुरा का रहने वाला ये गैंगेस्टर बेहद कम समय में अपराधों की सीढ़ी चढ़ता गया. पुलिस एनकाउंटर में मारा गया नामी गैंगेस्टर अंशु दीक्षित सीतापुर का रहने वाला था. अंशु साल 2014 से ही यह यूपी पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था और उस पर जेल प्रशासन ने अंशु दीक्षित को कैदियों को छोड़ने के लिए कहा और जब उसने ऐसा नहीं किया तो दोनों तरफ से गोलीबारी हुई जिसमें अंशु दीक्षित भी मारा गया. उत्तर प्रदेश में जेल के अंदर हुए इस खूनी खेल ने कानून व्यवस्था और सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. चित्रकूट पुलिस के आला अधिकारी जेल में मौजूद हैं और ...  पश्चिमी उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जेल में खूंखार माफिया मुकीम काला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

Crime