315 इजरायल-हमास युद्ध-सात दिन से चल रहे अघोषित संघर्ष के 7 दिन,गाजा में कम से कम 148 लोग मारे गए इजराइल का बड़ा ऐक्शन, गाजा में हमास चीफ के घर पर बरसाए बम,इस्लामी समूह ने भी तेल अवीव पर जमकर रॉकेट बरसाए (CRIME BHASKAR NEWS.COM EDITOR UMESH SHUKLA)


16-05-2021 (CRIME BHASKAR NEWS.COM EDITOR UMESH SHUKLA)


          इजराइल | इजराइल की ओर से किए गए एयर स्ट्राइक्स में कम से कम 3 फलीस्तीनी मारे गए हैं तो कई घायल हैं। गाजा में कम से कम 148 लोग मारे गए हैं, जिनमें 41 बच्चे शामिल हैं। इजरायल ने उसके 10 नागरिकों की मौत की बात कही है, जिसमें 2 बच्चे शामिल हैं।      इजराइल और फलीस्तीन के बीच संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है। सात दिन से चल रहे अघोषित युद्ध में रविवार को इजरायल ने बड़ा कदम उठाते हुए गाजा पट्टी में हमास प्रमुख के घर पर बम बरसाए। वहीं, इस्लामी समूह ने भी तेल अवीव पर जमकर रॉकेट बरसाए। रातभर भीषण बमबाजी हुई है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि इजराइल की ओर से किए गए एयर स्ट्राइक्स में कम से कम 3 फलीस्तीनी मारे गए हैं तो कई घायल हैं।                         हवाई हमलों की बौछार में रविवार तड़के इजरायल ने येहाया अल-सिनवार के घर पर बम बराए, जोकि 2017 से हमास के राजनीतिक और सैन्य विभाग के प्रमुख हैं। अभी तक यह जानकारी नहीं है कि हमले के वक्त हमास प्रमुख वहां मौजूद थे या नहीं।

                  इजराइय में रॉकेट हमलों को लेकर बजते सायरन के बीच लोग बम शेल्टर्स में भागते नजर आए। तेल अवीव और इसके आसपास में करीब 10 लोग घायल हुए हैं।इजराइल और फलीस्तीन के बीच संघर्ष थमने का नाम नहीं ले रहा है। सात दिन से चल रहे अघोषित युद्ध में रविवार को इजरायल ने बड़ा कदम उठाते हुए गाजा पट्टी में हमास प्रमुख के घर पर बम बरसाए। वहीं, इस्लामी समूह ने भी तेल अवीव पर जमकर रॉकेट बरसाए। रातभर भीषण बमबाजी हुई है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि इजराइल की ओर से किए गए एयर स्ट्राइक्स में कम से कम 3 फलीस्तीनी मारे गए हैं तो कई घायल हैं। 

BREAKING NEWS