254 जबलपुर में की कानून-व्यवस्था की समीक्षा, माफियाओं, मिलावटखोरों और चिट-फण्ड कम्पनियों के विरुद्ध करें सख्त कार्यवाही - गृह मंत्री डॉ. मिश्रा (crime bhaskar news .com-umesh shukla)


 

  (crime bhaskar news .com-umesh shukla)


भोपाल |

                        गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस कंट्रोल-रूम जबलपुर में कानून-व्यवस्था की समीक्षा करते हुए माफियाओं, मिलावटखोरों और चिट-फण्ड कम्पनियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिये। उन्होंने जबलपुर पुलिस द्वारा कानून-व्यवस्था को बनाये रखने के लिये की जा रही त्वरित कार्यवाही की सराहना भी की।

                      गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने पुलिस को निर्देश दिये कि जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने वालों को किसी कीमत पर नहीं छोड़ा जाये। चिट-फण्ड कम्पनियों के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उनकी अचल सम्पत्ति को नीलाम करवायें। नीलामी से प्राप्त राशि निवेशकों को वापस दिलाया जाना सुनिश्चित करें। डॉ. मिश्रा ने शराब माफिया, ड्रग माफिया, भू-माफिया और खनन माफिया के विरुद्ध निरंतर कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

                 बैठक में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन से जबलपुर में अब तक की गई कार्यवाही की जानकारी दी। डॉ. मिश्रा ने महिलाओं के विरुद्ध अपराध रोकने के लिये गृह विभाग द्वारा चलाये जा रहे 'सम्मान अभियान'' की भी जानकारी प्राप्त करते हुए आमजन को जागरूक करने के निर्देश दिये।


BREAKING NEWS