246 भगवान श्रीराम का गंगा पार दिव्य रूप PM नरेन्द्र मो दी के स्वागत में गंगा घाट पर BHU छात्र ने रेत से आकृति उकेरी (Crime Bhaskar News.Com-Umesh Shukla)


  (Crime Bhaskar News.Com-Umesh Shukla)

               पीएम मोदी के वाराणसी दौरे पर सुरक्षा की कमान पुलिस, पीएसी और मिलिट्री फोर्स को दी गई है. सुरक्षा को लेकर शुक्रवार को डीएम और एसएसपी ने पुलिसकर्मियों के साथ मीटिंग की. मीटिंग सुरक्षा की मुस्तैदी के निर्देश दिए. अधिकारियों ने आदेश दिया कि सुरक्षा में कहीं भी चूक न हो. वहीं राजघाट पर मुख्य सचिव और अन्य अधिकारियों पे कार्यक्रम की तैयारियों का निरीक्षण किया.प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देव देव दीपावली पर वाराणसी आ रहे हैं. इससे पहले वाराणसी के एक कलाकार ने गंगा पार रेत पर भगवान श्रीराम की आकृति उकेरी. जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. यवक-युवतियां रेत पर उकेरी इस आकृति के साथ सेल्फी ले रहे हैं.योगी सरकार की बड़ी राहत, UP शादी गाइडलाइंस में फंक्शन के लिए ना लें कोई परमिशन माना जा रहा है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देव दीपावली के कार्यक्रम में शामिल होंगे. जिसको लेकर स्थानीय प्रशासन तैयारियों में जुट गया है.      

                       पीएम मोदी अपने इस वाराणसी दौर में सारनाथ आएंगे. वे यहां धमेख स्तूप तक गोल्फ कोर्ट से आएंगे. इसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार की ओर चार गोल्फ कोर्ट आ रहे हैं. पीएम मोदी के दौरे से पूरा वाराणसी छावनी में बदल गया है. कार्यक्रम स्थल से लेकर खजूरी तक पुलिस और आर्मी चप्पे-चप्पे पर मुस्तैद है. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 30 नवंबर को वाराणसी आएंगे. पीएम मोदी वाराणसी में कई विकास कार्य योजनाओं का शिलाॅन्यास और उद्घाटन करेंगे.

          काशी के एक छात्र ने गंगा किनारे रेत पर भगवान श्रीराम की आकृति उकेरकर दिखाया.बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में मूर्ति कला के छात्र संदीप ने ये बेहतरीन कलाकृति बनाई. जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. नौजवान इसके साथ सेल्फी ले रहे हैं.

BREAKING NEWS