216 महाराष्ट्र के राज्यपाल B.S.कोश्यारी से मिलने राजभवन पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत: शिवसेना से तनातनी-कंगना Updates (crime bhaskar news.com-umesh shukla)



(crime bhaskar news.com-umesh shukla)

                 महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन पहुंचीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत।सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से शुरू हुआ कंगना रनौत और शिवसेना के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक्ट्रेस कंगना महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने पहुंची हैं। राजभवन में कंगना राज्यपाल से मिलेंगी और पिछले कुछ दिनों में मुंबई में उनको लेकर घटे घटनाक्रम के बारे में बताएंगी। पिछले दिनों, कंगना के लगातार बयान देने के बाद बीएमसी ने एक्ट्रेस के मुंबई के पाली हिल स्थित दफ्तर के एक हिस्से को तोड़ दिया था।  शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भाजपा मुंबई की तुलना 'पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन कर रही है। साथ ही, यह बिहार विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है।
                                    इससे पहले, शिवसेना पर निशाना साधते हुए महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को कहा था कि राज्य सरकार को लगता है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई खत्म हो चुकी है और अब एकमात्र लड़ाई अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ रह गई है। बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए न सिर्फ कंगना के दफ्तर के बाहर तोड़फोड़ की थी, बल्कि भीतर भी कई चीजों को तोड़ा था। इसके बाद, कंगना और शिवसेना के बीच चली आ रही तनातनी और अधिक बढ़ गई थी। 
                      एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय के एक हिस्से को ढहाने और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में राज्य सरकार के कदमों को लेकर राजनीतिक आलोचनाओं की पृष्ठभूमि में बोलते हुए महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने लोगों को भरोसा दिया कि वह राजनीतिक संकट से भी लड़ेंगे।उन्होंने कहा था कि पूरी सरकारी मशीनरी कंगना के खिलाफ लड़ाई में शामिल है। वे जो चाहें कर सकते हैं, लेकिन उन्हें राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति से निपटने पर ध्यान देना चाहिए।

BREAKING NEWS