214 BMC की कार्रवााई के खिलाफ कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में दायर याचिका 12.30 बजे सुनवाई,दफ्तरअवैध निर्माण ध्वस्त--मुंबई की तुलना POK से करना कंगना रनौत को मंहगा पड़ता दिख रहा(crime bhaskar news.com-umesh shukla)


(crime bhaskar news.com-umesh shukla)

                    BMC की टीम अभिनेत्री के घर के भीतर है। कंगना के दफ्तर के बाहर से जो तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, उसमें बड़ी संख्या में बीएमसी के कर्मचारी और पुलिस वाले दिख रहे हैं। साथ ही बीएमसी की टीम दफ्तर पर जेसीबी चला रही है।

                     इस बीच कंगना रनौत ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अपने दफ्तर पर बीएमसी की कार्रवााई के खिलाफ कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है, जिस पर 12.30 बजे सुनवाई होगी।बीएमसी की एक टीम कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है.  कंगना के मुंबई वाले घर के बाहर मुंबई पुलिस पहरा दे रही है.मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) से करना कंगना रनौत को मंहगा पड़ता दिख रहा है।

                     कंगना रनौत मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं, मगर उससे पहले ही बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त करना शुरू कर दिया है। उनके दफ्तर को तोड़ने के लिए जेसीबी और हथौड़े के साथ बीएमसी की टीम पहुंच चुकी है। कंगना ने कुछ तस्वीरें साझा कर दावा किया है कि उनके ऑफिस पर हथौड़ा-बुलडोजर लेकर बीएमसी के लोग पहुंचे हैं। समाचार एजेंसी ने भी कुछ तस्वीरें जारी की हैं, जिसमें दिख रहा है कि कंगना के दफ्तर पर बीएमसी की जेसीबी चल रही है, उनके दफ्तर को तोड़ा जा रहा है। BMC  ने जवाब देने के लिए कंगना को 24 घंटे का समय दिया था। 

 

BREAKING NEWS