193 सुशांत सिंह राजपूत मामले मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं,आपसे न्याय प्रबलता की अपेक्षा: बहन श्वेता सिंह


crime bhaskar news.com-umesh shukla

                भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं.'श्वेता ने अपने ओपन लेटर में लिखा, 'सर, मेरे दिल ने कहा है कि आप कहीं न कहीं सच के साथ खड़े होंगे. हम बहुत साधारण परिवार से हैं. मेरे भाई का कोई गॉडफादर नहीं था, जब वो बॉलीवुड में आया था.

 ह मेरा आपसे अनुरोध है कि आप तुरंत इस मामले को देखें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ निष्पक्ष तरीके से संभाला जाए और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाए. न्याय की प्रबलता की अपेक्षा है.' बता दें, सुशांत सिंह ने पिछले महीने 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी. खबरों की मानें तो वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे, लेकिन अभी तक उनके सुसाइड करने के पीछे की असली वजह सामने नहीं आई है.अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने मन की बात कही है. उन्होंने पीएम मोदी के नाम एक ओपन लेटर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने मन की बात कही है. 

BREAKING NEWS