187 अमिताभ हॉस्पिटल में एडमिट रहते हुए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव, कोरोना टेस्ट नेगिटिव आने वाली खबर पर कहा 'खबर झूठ है'




crime bhaskar news.com-umesh shukla 

      


 

                    

                    

                         अमिताभ बच्चन  का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा: "यह खबर गलत, गैरजिम्मेदार, फर्जी और झूठ है." बता दें कि अमिताभ बच्चन का कोरोना वायरस  का इलाज नानावती अस्पताल में चल रहा है. उनके साथ अभिषेक बच्चन , ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी अस्पताल में हैं. 

                     अमिताभ बच्चन ने यह ट्वीट उस खबर को लेकर किया है, जिसमें कहा गया कि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. 

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण हॉस्पिटल में एडमिट हैं.हॉस्पिटल में एडमिट रहते हुए भी अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और पोस्ट शेयर कर फैंस से जुड़े हुए हैं. इसी बीच उनको लेकर खबर आई कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट नेगिटिव आया है. देखते ही देखते यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. 

                                अमिताभ बच्चन की नजर इस पर पड़ते ही उन्होंने ट्वीट कि ये खबर सही नहीं है ये गैरजिम्मेदार और फर्जी है

.

अमिताभ बच्चन  समेत उनके परिवार के 4 लोग मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तुरंत बाद ही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अस्पताल में भर्ती हो गए थे. ऐश्वर्या राय घर में ही क्वारंटाइन हो गई थीं, लेकिन 4 दिन बाद उन्हें भी अपनी बेटी के साथ अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. 

                    अमिताभ बच्चन समेत उनके परिवार के 4 लोग मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के तुरंत बाद ही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अस्पताल में भर्ती हो गए थे. ऐश्वर्या राय घर में ही क्वारंटाइन हो गई थीं, लेकिन 4 दिन बाद उन्हें भी अपनी बेटी के साथ अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.इससे पहले अस्पताल के सूत्रों ने जानकारी दी थी कि अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक बच्चन  पुत्रवधू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पोती  पर कोविड-19 के इलाज का अच्छा असर हो रहा है. बता दें कि अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद फैन्स से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े हुए हैं. वो लगातार इंस्टाग्राम और ट्विटर के जरिए पोस्ट कर फैन्स का आभार जता रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


                   

BREAKING NEWS