175 विकास की मां बोलीं-महाकाल ने बचाया हर साल जाते हैं,गजब कहानी सरेंडर की .सवाल: आरोपी विकास दुबे 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का, विकास दुबे गिरफ्तार हुआ ,खुद को बचाने की साजिश रची?



 crime bhaskar news umesha shukla

आरोपी विकास दुबे 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का , जिसकी तलाश यूपी से लेकर दिल्ली तक चल रही थी, 

अब तक ज्जैन कैसे पहुंच गया विकास दुबे, कौन कर रहा मदद फरीदाबाद में था ?

विकास दुबे की मां का बयान इस टाइम तो वह सपा में है.. भाजपा में नहीं है.

  जिस गैंगस्टर विकास दुबे को 10 राज्यों की पुलिस ढूंढने में लगी थी|

नई दिल्ली: महाकाल मंदिर, उज्जैन- विकास दुबे को उज्जैन से गिरफ्तार किया गया है,  10 राज्यों की पुलिस यूपी के जिस गैंगस्टर विकास दुबे को ढूंढने में लगी थी, लेकिन सवाल ये कि विकास दुबे गिरफ्तार हुआ या फिर उसने सरेंडर कहानी रची?

विकास दुबे की मां का बयान  गिरफ्तारी के बाद सामने आया है. कानपुर में मौजूद सरला दुबे ने कहा कि महाकाल ने ही उन्हें बचाया है.उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिसवालों की हत्या करने का आरोपी विकास दुबे पकड़ा गया है. मध्य प्रदेश के उज्जैन से महाकाल मंदिर के बाहर विकास दुबे की गिरफ्तारी हुई है. विकास की गिरफ्तारी पर उसकी मां सरला का भी बयान सामने आया है, उन्होंने कहा है कि महाकाल ने ही उन्हें बचाया है.जब विकास दुबे की मां से बेटे की गिरफ्तारी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो (विकास) हर साल महाकाल मंदिर में जाता था..उन्होंने ही इस बार बचाया है.10 राज्यों की पुलिस यूपी के जिस गैंगस्टर को ढूंढने में लगी थी, उसको उज्जैन से गिरफ्तार किया गया है, लेकिन सवाल ये कि विकास दुबे गिरफ्तार हुआ या फिर उसने सरेंडर की पूरी कहानी खुद ही रची? क्या है विकास के इस अजब सरेंडर की गजब कहानी.आगे विकास दुबे के साथ क्या होगा, जब ये पूछा गया तो विकास की मां ने कहा कि सरकार को जो लगे वो करे..हमारे कहने से कुछ नहीं होगा..इतनी बड़ी सरकार है.विकास की मां ने कहा कि अपील करने वाले करेंगे, जिन्होंने करवाया है वो ही देखेंगे.गौरतलब है कि विकास दुबे के कई राजनीतिक पार्टियों और राजनीतिक हस्तियों के साथ संबंध रहे थे. खुद पुरानी पूछताछ में उसने भाजपा विधायकों के साथ का जिक्र भी किया था.इससे पहले जब विकास दुबे कानपुर की घटना के बाद फरार हुआ था, तब विकास दुबे की मां ने कहा था कि अगर वो दोषी है तो उसे मार देना चाहिए. दूसरी ओर विकास दुबे के पिता ने भी कहा था कि अगर उनका बेटा अपराधी होता तो अब तक एनकाउंटर कर दिया जाता.आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के उज्जैन में गुरुवार सुबह विकास दुबे को पुलिस ने पकड़ा. उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर विकास दुबे ने सुबह जैसे ही पहुंचा, तो स्थानीय पुलिस ने उसे पकड़ लिया. इस दौरान स्थानीय मीडिया भी वहां मौजूद था महाकाल का दरबार एक ऐसी जगह है, जहां देश दुनिया के लोगों की मुश्किलें दूर होती हैं. उसी महाकाल के दरबार में एक गैंगस्टर की गिरफ्तारी हुई. कहते हैं ना कि अपराध को तो भगवान भी क्षमा नहीं कर सकते. यूपी का सबसे बड़ा गैंगस्टर और 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का आरोपी विकास दुबे, जिसकी तलाश यूपी से लेकर दिल्ली तक चल रही थी, जिसके होने का अंदेशा पहले दिल्ली और फिर नोएडा में जताया जा रहा था, नोएडा की हर गाड़ी की चेकिंग की जा रही थी, वो अचानक उज्जैन से मिला.


BREAKING NEWS