172 भारत में लॉन्च होगा 7 जुलाई को Poco M2 Pro



 




umesh shukla update by 07-07-2020

हाल ही में मॉडल नंबर M2003J6CI के साथ Poco M2 Pro को BIS साइट पर देखा गया था। यह वही मॉडल नंबर है जो ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन और वाई-फाई एलायंस दोनों साइटों पर देखा गया था। इसके अलावा फोन को मई में Xiaomi इंडिया के आरएफ एक्सपोज़र पेज पर भी देखा गया था।माना जा रहा है कि यह फोन स्नैपड्रैगन 720 चिपसेट पर काम करेगा। कई सर्टिफिकेशन लिस्टिंग इशारा करती है कि फोन ब्लूटूथ 5 और डुअल-बैंड वाई-फाई को सपोर्ट करेगा।Poco M2 Pro भारत में 7 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने स्मार्टफोन के भारत मे लॉन्च को लेकर मीडिया इनवाइट्स भेजने शुरू कर दिए हैं। पोको एम2 प्रो पिछले कुछ समय से अफवाहों में चला आ रहा है। स्मार्टफोन को हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन साइट में देखा गया था, जिससे यह काफी हद तक साफ हो गया था कि इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। अब मीडिया इनवाइट भेजने के साथ कंपनी ने यह पुष्टि कर दी है कि Poco M2 Pro भारत में अगले हफ्ते लॉन्च हो जाएगा। याद दिला दें कि पोको इंडिया के महाप्रबंधक सी मनमोहन ने पिछले महीने एक इंटरव्यू में कहा था कि पोको इस फोन को अगले 20 से 25 दिनों में लॉन्च कर देगी। फिलहाल कंपनी ने आगामी पोको एम2 प्रो की स्पेसिफिकेशन को लेकर किसी प्रकार की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है और न ही इसके टीज़र्स जारी किए हैं।Poco India ने Poco M2 Pro के भारत में लॉन्च होने की पुष्टि करते हुए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। इनवाइट में स्मार्टफोन को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसमें लॉन्च इवेंट की तारीख और समय का खुलासा कर दिया गया है।

बुधवार को Poco India ने Poco M2 Pro के भारत में लॉन्च होने की पुष्टि करते हुए मीडिया इनवाइट भेजने शुरू कर दिए हैं। इनवाइट में स्मार्टफोन को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन इसमें लॉन्च इवेंट की तारीख और समय का खुलासा कर दिया गया है। इनवाइट के अनुसार, पोको एम2 प्रो 7 जुलाई को दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा। लॉन्च इवेंट को पोको के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।टीज़र से यह भी पता चलता है कि Poco M2 Pro क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जो चौकोर कैमरा मॉड्यूल में सेट होगा। इसके अलावा Flipkart ने भी इसके लिए समर्पित माइक्रोसाइट बनाई है, जो इस फोन का बैक दिखाती है। हालांकि इसमें स्मार्टफोन की अन्य जानकारियों के बारे में पता नहीं चलता है।

हाल ही में मॉडल नंबर M2003J6CI के साथ Poco M2 Pro को BIS साइट पर देखा गया था। यह वही मॉडल नंबर है जो ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन और वाई-फाई एलायंस दोनों साइटों पर देखा गया था। इसके अलावा फोन को मई में Xiaomi इंडिया के आरएफ एक्सपोज़र पेज पर भी देखा गया था।


BREAKING NEWS