143 सुशांत सिंह राजपूत ने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर अपनी जान दी,मौत पर पिता व पप्पू यादव पूर्व सांसद उनकी CBI जांच हो।



 



पटना: बॉलीवुड के पॉपुलर सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत  ने आज मुंबई के बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. वहीं, सुसाइड की खबर से उनके बिहार में रह रहे उनके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

बता दें कि इस बीच एक्टर की बहन नीतू सिंह मुंबई के कूपर अस्पताल में पहुंची जहां पुलिस ने सुशांत की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. डीसीपी अभिषेक के बयान के अनुसार मौत को प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बताया है. उन्होंने बताया है कि अभी तक सुशांत के घर से किसी तरह की संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. हालांकि, पुलिस का ये भी कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु के बाद बिहार के पटना स्थित उनके घर पर लोगों के आने जाने का सिलसिला लगातार जारी है. खुद बिहार के सीएम नीतीश कुमार, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सहित कई हस्तियों ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक व्यक्त किया.

इस बीच जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी सुशांत के घर पर जाकर उनके परिवार से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता एक्टर की मृत्यु पर सीबीआई जांच चाहते पिता एक्टर की मृत्यु पर सीबीआई जांच चाहते हैं.बिहार के गौरव सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या नहीं कर सकते! उनकी मौत की सीबीआई जांच हो।


उनके पिताजी से पटना स्थित आवास पर मिला, वह सीबीआई जांच चाहते हैं, वह कहते हैं कि मौत के दो घंटे पहले उनकी बात हुई थी। खुदकुशी जैसी कोई बात ही नहीं थी! उनके परिजनों से मिलकर भावविह्वल होपप्पू यादव ने लिखा है, 

 हैं.

BREAKING NEWS